बॉलीवुड

रोते तैमूर और करीना कपूर की वायरल हो रही फोटो देखी आपने

वैसे तो सैफ और करीना का यह नन्‍हां नवाब काफी कैमरा फ्रेंडली है, लेकिन लगता है एयरपोर्ट पर मिला अचानक यह अटेंशन उसे ज्‍यादा पसंद नहीं आया और वह मम्‍मी की गोद में भी रोने लगा.
बातें

करीना मुंबई से ‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए दिल्‍ली हुई रवाना
दिल्‍ली के लिए बेटे तैमूर के साथ निकली करीना
एयरपोर्ट पर चिढ़चिढ़े मूड में नजर आया तैमूर

नई दिल्‍ली: करीना कपूर खान और तैमूर अली खान जब भी साथ नजर आते हैं, तो यह मां-बेटे की यह क्‍यूट जोड़ी सारी नजरें अपनी तरफ मोड़ लेती है. गुरुवार को करीना कपूर खान मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं, लेकिन फिर भी सारे कैमरों की नजर उनके नन्‍हें नवाब की तरफ ही मुडे़ हुए थे. कार से उतर कर एयरपोर्ट के अंदर जाती मम्‍मी करीना को देख तैमूर से रहा नहीं गया और वह सीधे अपनी नैनी (तैमूर के साथ रहने वाली उनकी केयर टेकर) की गोद से उतर मां की गोद में आने के लिए रोने लगा. वैसे तो सैफ और करीना का यह नन्‍हां नवाब काफी कैमरा फ्रेंडली है, लेकिन लगता है एयरपोर्ट पर मिला अचानक यह अटेंशन उसे ज्‍यादा पसंद नहीं आया और वह मम्‍मी की गोद में भी रोने लगा.

 

दरअसल गुरुवार को करीना अपनी फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग के लिए मुंबई से दिल्‍ली के लिए रवाना हुईं. इस फिल्‍म में करीना के साथ सोनम कपूर, और स्‍वरा भास्‍कर भी नजर आने वाली हैं और इस फिल्‍म को सोनम कपूर की बहन रिया कपूर बना रही हैं. फिल्‍म की शुरुआत से पहले करीना ने एक इंटरव्‍यू के दौरान कहा था कि वह अपने बेटे से दूर नहीं रह सकतीं और वह कोशिश करेंगी कि उनकी फिल्‍म की शूटिग के दौरान भी तैमूर उनके पास रहे. करीना ने कहा था कि वह ऐसी मां हैं जो काम करना चाहती है. तो लीजिए, करीना ने जो कहा, वह कर के दिखा दिया. वह अपने बेटे को लेकर दिल्‍ली रवाना हो चुकी हैं.

About the author

Related Posts

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.