बॉलीवुड

दिवाली से पहले ही शुरू होगा धमाका, ये 9 फिल्में बन सकती हैं ब्लॉकबस्टर

बॉलीवुड के लिए यह साल काफी रॉकिंग रहा लेकिन अब साल 2017 खत्म होने के कुछ ही महीने बचे हैं. इस बीच त्योहारों का सीजन भी जल्द ही शुरू होने वाला है. साल के अंत तक बॉलीवुड के पास रिलीज करने के लिए कई धमाकेदार फिल्में हैं जो सिनेमा के शौकीन लोगों के लिए बॉलीुवड का तगड़ा डोज है. बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस के लिए खुशखबरी है कि उनकी फिल्म सिमरन 15 सिंतबर को रिलीज हो रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगी ये तो दर्शक ही तय करेंगे.

वरुण धवन, जैकलीन और तापसी पन्नू की फिल्म जुड़वा 2 भी दर्शकों को हंसाने और गुदगुदाने के लिए 29 सितंबर को सिनेमाघरों में आ रही है. सलमान खान की फिल्म जुड़वा की ये रीमेक बॉक्स ऑफिस पर हिट रहेगी या फ्लॉप यह तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा.

 

फैमिली ड्रामा और पिता-बेटे के प्यार पर आधारित सैफ अली खान की फिल्म शेफ भी बॉलीवुड फिल्मों की लिस्ट में अच्छी फिल्म साबित हो सकती है. यह मूवी 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में नजर आएगी.

सॉउथ फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 मस्ट वॉच शो हो सकता है. खबरों की मानें तो यह फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है.

रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म गोलमाल- 4 भी इस दिवाली रिलीज के लिए तैयार है. इस बार गोलमाल में कई नए चेहरे नजर आने वाले हैं.

संजय लीला भंसाली फिर से एक बड़े बजट और मल्टीस्टारर फिल्म के साथ तैयार हैं. उनकी फिल्म पद्मावती की रिलीज डेट अभी फिक्स नहीं हुई है लेकिन खबरों की मानें तो इसे नवंबर में रिलीज किया जा सकता है

मिडिल क्लास फैमिली की कहानी और एक हसबैंड-वाइफ की लव स्टोरी पर बनी फिल्म तुम्हारी सुलु 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

2013 में आई कॉमेडी फिल्म फुकरे का सीक्वल फुकरे रिटनर्स भी इस साल के अंत में 8 दिसंबर को आएगी. इस फिल्म का रिलीज होना ईयर एंड की ट्रीट की तरह हो सकता है.

सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है. क्रिसमस पर इससे अच्छा बॉलीवुड तोहफा और क्या हो सकता है.

About the author

Related Posts

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.