बॉलीवुड

हेट स्टोरी-4 में नजर आएंगी ये Hot हीरोइन, सुपरमॉडल बनकर लेंगी बदला

हेट स्टोरी फ्रेंचाइजी की चौथी कड़ी आने वाली है। इस बार भी बदला लेने की ही कहानी है। इस फिल्म की स्टोरी एक लड़की के इर्द-गिर्द घूमती दिखेगी और यही लड़की बदला भी लेगी। उर्वशी रौतेला फिल्म में बदला लेने वाली सुपरमॉडल बनेंगी।
हेट स्टोरी का हिस्सा बन कर उर्वशी बहुत खुश हैं क्योंकि उन्हें भी ‘रियल लाइफ इंसिडेंट’ टाइप की कहानी पर बनी फिल्म मिल गई है। उन्हें इस बात की भी खुशी है कि वह खुद मॉडल रह चुकी हैं, इसलिए उनसे बेहतर यह रोल कोई नहीं कर पाएगा क्योंकि 16 साल की उम्र से वह मॉडलिंग कर रही हैं।
इस बारे में बात करते हुए उर्वशी ने कहा,’मैं देश और दुनिया के कई बड़े इवेंट्स के लिए रैंप पर चल चुकी हूं। मैंने साउथ कोरिया में मिस एशियन सुपरमॉडल का खिताब जीता था। आपको बता नहीं सकती कि मैं अब रील लाइफ में यह किरदार निभाने के लिए कितनी उत्साहित और खुश हूं। मैंने एक सुपरमॉडल की जिंदगी जी है और अब इसे पर्दे पर उतारना मेरे लिए न सिर्फ आसान रहेगा, बल्कि मजा भी बहुत आएगा क्योंकि बचपन से ही मुझे मॉडलिंग करने का शौक रहा है। ‘हेट स्टोरी’ के चौथे पार्ट में मेरा किरदार बिल्कुल अलग है। इस बार फिल्म की हीरो मैं हूं। इसका पूरा बोझ मेरे कंधों पर है।’

About the author

Related Posts

Leave a Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published.